पंजाब. आगामी वर्ष देश के पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, इस कड़ी में उत्तर प्रदेश और पंजाब की सियासत सबसे ज्यादा गर्मा रही है. पंजाब की सत्ता काबिज़ करने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकते झोंकनी शुरू कर दी है. हाल ही में, पंजाब में हुए सियासी बदलाव के बाद से कांग्रेस कहीं न कहीं पंजाब में डगमागति सी नज़र आ रही है.

आम आदमी पार्टी ने सिद्धू पर डाले डोरे

पंजाब में इस समय सियासी हलचलें काफी तेज़ हैं, ऐसे में हर पार्टी ने राज्य में अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यों की काफी सराहना की. बता दें कि पंजाब में सीएम पद के लिए आम आदमी पार्टी के पास अभी कोई बड़ा चेहरा नहीं है इसलिए आम आदमी पार्टी सिद्धू पर डोरे डाल रही है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी सिद्धू को अपनी ओर करना चाहती है.

केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ़

अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि “जब CM चरणजीत चन्नी ने कहा कि मैंने रेत माफिया खत्म कर दिया। रेत अब साढ़े 5 रुपए फुट मिल रही है. यह सुनकर सिद्धू ने कहा कि यह गलत है और वे झूठ बोल रहे हैं. रेत अभी भी 20 रुपए फुट मिल रही है.
सिद्धू ने यह भी कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी जितने वादे और ऐलान कर रहे हैं, वह सब झूठ हैं. लॉलीपॉप दिया जा रहा है. सिद्धू जनता के मुद्दे उठा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें दबा रही है. पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह और अब चन्नी उन्हें दबा रहे हैं, उन्हें उनका सही हक़ नहीं मिल पा रहा है.”
अरविन्द केजरीवाल की इस तारीफ़ से राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ने लगी है.

यह भी पढ़ें :

Priyanka Chopda Nick Jonas Seperation: प्रियंका निक के तलाक की खबरों पर अभिनेत्री की माँ ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Police Flag Day पर सीएम योगी को यूपी के डीजीपी और एडीजी ने किया सम्मानित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर