दिल्ली. खबर दिल्ली के अक्विला रेस्तरां की है, जहाँ एक महिला को साड़ी पहनने की वजह से रेस्तरां के अंदर नहीं जाने दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर उड़ी अक्विला रेस्तरां की धज्जियां

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में होटल स्टाफ को एक महिला के साथ बदतमीज़ी करते देखा जा सकता है. दिल्ली के अक्विला रेस्तरां में महिला को घुसने नहीं दिया जाता है क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी होती है. वायरल वीडियो में महिला रेस्तरां मेंबर्स से यह पूछती हुई नज़र आ रही है कि मुझे दिखाओ कहा लिखा है कि साड़ी पहन कर रेस्तरां में आने की अनुमति नहीं है. महिला कर्मचारियों से ड्रेस कोड नियम के बारे में पूछती है और इसे लिखित में इस नियम को दिखाने को कहती है, लेकिन रेस्तरां का स्टाफ महिला को यह दलील देता है कि वे सिर्फ स्मार्ट आउटफिट वालों को ही रेस्तरां में आने देते हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, रेस्तरां मैनेजमेंट टीम से इस स्मार्ट ऑउटफिट कोड को लेकर और इस भेदभावपूर्ण बर्ताव को लेकर कई सवाल पूछे जा रहे है. लोगों के मुताबिक़ साड़ी में रेस्तरां में आने की अनुमति न देकर उन्होंने भारतीय पोशाक की बेज़्ज़ती की है.

 

यह भी पढ़ें :

Corona Death: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा, कोरोना से मरे लोगों के परिजनों को देगी 50 हजार मुआवजा

UPES Placement 2020-21: यूपीईएस 2020-21 की प्लेसमेंट संपन्न, इंजीनियरिंग और कंप्यूटर साइंस के 100 फीसदी विद्यार्थियों को मिली नौकरी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर