दिल्ली. दिल्ली का अक्विला रेस्टुरेंट बीते दिनों लाफी सुर्खियों में आया था. इस रेस्टुरेंट की वीडियो भो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. बता दें कि अब दिल्ली के अंसल प्लाजा का अकीला (Aquila) रेस्टोरेंट बंद ( Aquila restaurant closed ) हो गया है. यह बगैर लाइसेंस के चल रहा था.

क्यों बंद हुआ अक्विला रेस्टुरेंट

बीते दिनों सुर्खियों में बना रहने वाला अक्विला रेस्टुरेंट अब बंद हो गया है. बताया जा रहा है कि यह रेस्टुरेंट बिना लाइसेंस के चल रहा था, जिस वजह से इसे बंद किया गया है. यह रेस्टोरेंट पिछले दिनों साड़ी विवाद को लेकर सुर्खियों में था. एक महिला पत्रकार ने दावा किया था कि साड़ी में होने के कारण रेस्टुरेंट के कर्मचारियों ने उन्हें प्रवेश देने से इनकार कर दिया और उनके साथ बदसलूकी की थी. इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर रेस्टुरेंट को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था.

क्या था साड़ी विवाद

बीते दिनों दिल्ली का अक्विला रेस्टुरेंट सोशल मीडिया पर विवादों में घिरा हुआ नजर आया था. बता दें कि विवाद का कारण था एक महिला का साड़ी पहनकर रेस्टोरेंट में जाना. दरअसल, बीते दिनों अक्विला रेस्टोरेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसकी वज़ह थी एक महिला का भारतीय पोशाक में रेस्टोरेंट में जाना. महिला साड़ी पहनकर रेस्टोरेंट में जाना चाहती थी जिसपर रेस्टोरेंट के स्टाफ़ ने उन्हें यह कहकर रोक दिया कि हम सिर्फ़ स्मार्ट कैज़ुअल पहनकर ही अंदर जमे देते हैं, इस पर महिला ने विरोध किया और पूरे मामले के वीडियो बना लिया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा और अक्विला रेस्टोरेंट की जमकर किरकिरी होने लगी.

 

यह भी पढ़ें :

Rajasthan medical colleges Stone Foundation : शिक्षा के क्षेत्र में मोदी सरकार की एक और पहल, 4 मेडिकल कॉलेजों की रखी नींव

Siddu will meet CM Channi: सीएम चन्नी से मिलेंगे सिद्दू, कुछ ही देर में पहुंचेंगे चंडीगढ़

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर