July 16, 2024
  • होम
  • AP Election: जगन सरकार पर जमकर बरसे पवन कल्याण, कहा- आंध्र में जन सेना और TDP बनाएगी सरकार

AP Election: जगन सरकार पर जमकर बरसे पवन कल्याण, कहा- आंध्र में जन सेना और TDP बनाएगी सरकार

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 6, 2024, 12:40 pm IST

अमरावती: आंध्र प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी हलचल तेज है. यहां सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस और तेलगु देशम पार्टी व जन सेना पार्टी के नेता लगातार एक-दूसरे पर सियासी वार पलटवार कर रहे हैं. इस बीच जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में टीडीपी और जन सेना पार्टी के गठबंधन की जीत होगी. इसके साथ ही उन्होंने जगन मोहन रेड्डी सरकार पर कई हमले किए हैं.

पवन कल्याण ने क्या कहा?

मीडिया से बातचीत में पवन कल्याण ने चंद्रबाबू नायडू को जेल भेजने को लेकर दुख जाहिर किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जगन सरकार के अत्याचारों पर अंकुश लगाने के लिए उन्होंने बिना किसी निजी लाभ की उम्मीद किए बगैर टीडीपी का समर्थन करने का फैसला किया है.

आंध्र के लोगों को किया अलर्ट

इसके साथ ही अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के लोगों को अलर्ट करते हुए कहा कि यदि वाईसीआर कांग्रेस पार्टी फिर से सत्ता में लौटती है तो आंध्र प्रदेश को निवेश की कमी से जूझना पड़ेगा, इससे यहां के लोगों को भविष्य में काफी कठिनाइयों का सामना करना होगा. उन्होंने जगन मोहन रेड्डी पर हमला करते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी मां- बहन का सम्मान नहीं कर सकता है, वो अन्य महिलाओं का कैसे सम्मान कर सकता है.

यह भी पढ़ें-

Pawan Kalyan: पवन कल्याण पर दर्ज हुई FIR, तेज रफ्तार कार की छत पर किया था स्टंट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन