रोहतक: हरियाणा में पिछले तीन दिनों से लगातार रेप और हत्या की खबरों के बीच हरियाणा की प्रख्यात भजन रागिनी और भजन गायिका ममता शर्मा की भी मौत की खबर आ रही है.जानकारी के मुताबिक ममता का शव बनियाली गांव के पास से मिला है. बताया जा रहा है ममता 14 जनवरी से ही लापता था, वो घर पर ये कहकर निकली थीं कि वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कलानौर जा रही हैं और तभी से उनका कुछ अता-पता नहीं चल रहा था. ममता ने कुछ ही समय में गायकी की दुनिया में अच्छा-खासा नाम कमा लिया था. उनकी बढ़ती शोहरत की वजह से काफी लोग उनके दुश्मन भी हो गए थे.

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं लेकिन कहा जा रहा है कि ममता के ही किसी दुश्मन ने उनकी हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से हरियाणा में महिला गायकों के बीच दहशत का माहौल बन गया है. गायकों की हत्या का ये पहला मामला नहीं है.

गौरतलब है कि  पिछले साल अक्टूबर में भी पानीपत में हर्षिता दहिया नाम की एक गायिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में हर्षिता के जीजा का नाम सामने आया था.  इससे पहले साल 2012 में बानू चौधरी नाम की हरियाणवी गायिका की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बाद में मामला प्रेम प्रसंग के बाद हत्या का निकला था लेकिन वजह चाहे जो भी रही हो. लेकिन हरियाणा में लगातार हो रही महिलाओं की हत्या निश्चित तौर पर कानून व्यवस्था के लिए चिंता की बात है. 

पढ़ें- हरियाणा में रेप के बाद रेप पर मनोहरलाल खट्टर सरकार के एडीजी का निर्लज्ज बयान- ये सब तो अनंतकाल से हो रहा है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App