नई दिल्ली.Anil Vij  हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज (26 अक्टूबर) आरोप लगाया कि अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ क्रिकेट मैच जीतता है तो देश में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि अपने देश में छिपे “देशद्रोहियों” से सावधान रहने की जरूरत है।

आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेते हुए अनिल विज ने हिंदी में लिखा: “पाकिस्तान में क्रिकेट मैच जीतने पर भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। हमारे ही घर में छिपे देशद्रोहियों से सावधान रहें।”

पड़ोसी देश की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ गुस्से की मीडिया रिपोर्टों के बीच अनिल विज की टिप्पणी आई है। वह पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के एक ट्वीट का जवाब देते हुए दिखाई दिए, जिन्होंने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के प्रति गुस्से पर सवाल उठाया था। “पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग हत्या के नारे भी लगा रहे हैं- देश के गदरों को गोली मारो / देशद्रोहियों को गोली मारने का आह्वान। कोई यह नहीं भूल सकता कि कितने लोगों ने मिठाई बांटकर मनाया जब जम्मू-कश्मीर को तोड़ दिया गया और विशेष छीन लिया गया। स्थिति, “उसने ट्वीट किया था।

Sudan coup: पीएम गिरफ्तार, जानें सूडान के तख्तापलट की वजहें

दिल्ली में आर्यन खान केस के लिए नहीं आया हूं, अपने काम से आया हूं : समीर वानखेड़े

Shahrukh Khan को भारत छोड़ने की सलाह देने वाले Pakistan Anchor पर भड़के यूजर्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर