अमृतसर. आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह ने अमृतसर रेल हादसे पर बेहद शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पंजाब में सैकड़ों लोग हर दिन सड़क हादसे में मारे जाते हैं, यह छोटा सा हादसा है. एेसी घटनाएं होती रहती हैं. उन्होंने कहा, देशभर में आए दिन एेसा होता है कि एक ही परिवार के 8-10 लोग हादसे में मारे जाते हैं. खैरा ने कहा कि अचानक से “मीडिया का सारा फोकस” इस पर आ गया है और इसका बेतहाशा प्रसारण किया जा रहा है. एक निजी चैनल से बातचीत में आप एमएलए ने कहा, ”पंजाब में हर साल 5 हजार लोग सड़क हादसे में मारे जाते हैं. अमृतसर जैसा मामूली हादसा हर दिन देश में होता है.” 

दशहरा (19 अक्टूबर) के मौके पर अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके में रेलवे ट्रैक से कुछ ही दूर रावण दहन हो रहा था. उसे देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई थी. काफी लोग रेलवे ट्रैक पर भी खड़े थे कि अचानक जालंधर-अमृतसर डीएमयू लोगों को रौंदते हुए चली गई. इस घटना में 61 लोगों की मौत हो गई और 60 घायल हो गए. इस मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इकबाल प्रीत सिंह सहोता करेंगे.

इस घटना से गुस्साए लोगों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए यातायात बाधित किया. इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की मां ने कहा, सरकार कोई हमारी कोई फ्रिक नहीं है. हमने परिवार के लोगों को खोया है. सरकार को हमें नौकरियां देनी चाहिए क्योंकि हमारे परिवार के मुखिया की मौत हुई है. मृतक के परिवार वालों ने यह भी कहा कि पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी ने हादसे में मरने वालों के परिवार से मिलने की जहमत तक नहीं की. सिद्धू और उनकी पत्नी दशहरा समारोह में चीफ गेस्ट थे.

Amritsar Train Accident: अमृतसर रेल हादसे के घायलों और मृतकों के सामान भी चुराकर ले गए लोग

Amritsar Train Accident: अमृतसर रेल हादसे से पहले नवजोत कौर से बोला आयोजक- आपके लिए 5 हजार से ज्यादा लोग पटरी पर खड़े हैं, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर