कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कोलकाता पहुंचकर चुनाव समिति के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक में शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के साथ किसी तरह के तालमेल का कोई सवाल ही नहीं. राज्य में 42 में से कम से कम आधी सीटें जीतनी ही होंगी. इस दौरान अमित शाह के साथ बीजेपी नेता मुकुल राय और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी उनके साथ रहे.

बैठक में अमित शाह ने भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के साथ बैठक में लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की. बैठक के दौरान पार्टी की तरफ से उनको रणनीति की एक रूपरेखा और बंगाल की राजनीतिक परिस्थिति पर आधारित एक रिपोर्ट सौंपी गई. शाह ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग बैठकें भी कीं. सूत्रों के अनुसार शाह के साथ बैठकों के दौरान पार्टी की प्रदेश शाखा में जारी गुटबाजी का मुद्दा भी उठ सकता है.

आपको बता दें कि पार्टी का एक गुट मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को बदलने की मांग कर रहा है. वह इसके लिए सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं. वहीं कुछ नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष और महासचिव का चयन संगठनिक चुनाव के जरिए करने की मांग की. अमित शाह गुरुवार को बीरभूमि जिले में तारापीठ में भी पूजा-अर्चना करेंगे. जहां वह नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं. वहीं पुरुलिया जाकर बीते दिनों मारे गए दो कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान अमित शाह पुरुलिया में एक रैली को संबोधित भी करेंगे.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में समय से पहले लोकसभा संग विधानसभा चुनाव करा सकती है बीजेपी !

पश्चिम बंगाल: दलित BJP कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो हत्या केस में एक गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App