नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिनी दौरे पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यूपी में भारी बहुमत के साथ वापसी करेगी। शाह लखनऊ में साइंस एवं फॉरेंसिक विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि आज जब मैं 2021 में यूपी में खड़ा हूं तो गर्व से कह सकता हूं कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में बहुत अच्छा काम हुआ है. देश मे सबसे आगे उत्तर प्रदेश है। 44 में 22 से ज्यादा योजनाओं में योगी सरकार सबसे आगे है, यूपी ने सभी क्षेत्रों में सबसे ज्यादा विकास किया है। कोविड के दोनों लहरों में योगी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है।

उन्होंने विपक्ष के नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि यूपी में जैसे ही चुनाव आते हैं नेता घर से निकल आते हैं और बयानबाजी करते हैं। ये नेता कोरोना के दौरान मुश्किलों से जूझती जनता की मदद नहीं करते। ये किसानों की मुश्किलों में काम नहीं आते लेकिन चुनाव आते ही बयानबाजी में लग जाते हैं। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है।

Meghalay Minister Sanbor Shulai: मेघालय के मंत्री सनबोर शुलई का बयान- चिकन-मटन से ज्यादा खाएं बीफ, सबको मनमुताबिक खाने की आजादी

Uttarakhand reopening schools : उत्तराखंड में कल से खुल रहे हैं स्कूल, दिशानिर्देश जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर