पाकुर. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद झारखंड में गृहमंत्री अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा ऐलान किया है. झारखंड के पाकुर में चुनावी रैली करते हुए अमित शाह ने कहा कि अगले 4 महीने में अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है. अमित शाह ने यह ऐलान ऐसे समय में किया है जब पूरे देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विरोध चल रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वे झारखंड की जनता से कहना चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान को छूता हुआ भव्य राम मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है. 

चुनावी रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने सोनिया गांधी की कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सालों तक झारखंड के युवा लड़ते रहे लेकिन जब तक कांग्रेस का शासन रहा, तब तक झारखंड की रचना नहीं हुई, मगर जब केंद्र में अटल जी की भाजपा सरकार आई, उन्होंने झारखंड का निर्माण किया.

Jamia JMI University Protest Over CAA Highlights: बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा

Vartika Singh On Nirbhaya Convicts: इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी खून से चिट्ठी, कहा- मैं दूंगी निर्भया के दोषियों को फांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर