नई दिल्ली. इलाहाबाद बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए अंतिम परिणाम जारी किया है. अब उन सभी उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है जो इलाहाबाद बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद के लिए उपस्थित हुए हैं. इलाहाबाद बैंक के स्पेशलिस्ट ऑफिसर इंटरव्यू में उपस्थित हुए उम्मीदवार अपना परिणाम इलाहाबाद बैंक की आधिकारिक वेबसाइट allahabadbank.in पर जाकर देख सकते हैं. यह ध्यान दें कि स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए ऑन-लाइन लिखित परीक्षा 23 जून 2019 को आयोजित की गई थी. लिखित परीक्षा में योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था जो कि 16-19 और 21 अक्टूबर 2019 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित किया गया था. ऑन लाइन परीक्षा और इंटरव्यू में उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर मेरिट सूची तैयार की गई है.

How to download Allahabad Bank Specialist Officer 2019 Final Result, इलाहाबाद बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर 2019 फाइनल रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें:

  • इलाहाबाद बैंक की आधिकारिक वेबसाइट allahabadbank.in पर जाएं.
  • करियर के टैब पर क्लिक करें.
  • नए पेज पर दिए गए स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती प्रक्रिया 2019-20-अंतिम परिणाम के लिंक पर क्लिक करें.
  • आपको एक नई विंडो मिलेगी जहां परिणाम का पीडीएफ खुल जाएगा.
  • उम्मीदवार अपने परिणामको डाउनलोड करें और भविष्य के लिए उसका प्रिंट आउट लें.

स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया के बारे में नई अपडेट के लिए उम्मीदवारों को इलाहाबाद बैंक की आधिकारिक वेबसाइट allahabadbank.in पर जाने की सलाह दी जाती है. उम्मीदवार ध्यान दें कि उन्हें आयु, शैक्षिक योग्यता, श्रेणी, कार्य अनुभव आदि के संबंध में अपनी योग्यता साबित करने के लिए अपने मूल दस्तावेज दिखाने होंगे. उम्मीदवारों को दिए गए तारीख पर अपने दस्तावेज लेकर निर्धारित केंद्र पर जाना होगा. ध्यान रहे कि अपने दस्तावेज की मूल कॉपी लेकर जाएं और साथ में सभी दस्तावेजों की फोटो कॉपी भी रखें. इलाहाबाद बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर, सिविल इंजीनियर, प्रबंधक, कंपनी सचिव और विभिन्न विशेष क्षेत्रों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के 92 पदों के लिए भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी.

Also read, ये भी पढ़ें: NVS Class 6 2020 Admission Admit Card: जवाहर नवोदय विद्यालय कक्षा 6 2020 एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, navodaya.gov.in पर करें चेक

GATE 2020: IIT दिल्ली ने गेट 2020 के लिए जारी की महत्वपूर्ण नोटिस, फेक संदेशों से सावधान रहें छात्र

LIC HFL Recruitment 2019: एलआईसी एचएफएल में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन

BPNL Recruitment 2019: बीपीएनएल ने स्किल सेंटर इंचार्ज और स्किल डेवलपमेंट ऑफिसर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, bharatiyapashupalan.com पर करें अप्लाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर