नई दिल्लीः दिल्ली में चल रही सीलिंग की कार्रवाई के मामले पर गंभीरता दिखाते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी मंगलवार को अपने घर सर्वदलीय बैठक बुलाई है. सीलिंग के मुद्दे पर होने वाली इस ऑल पार्टी मीटिंग में दिल्ली बीजेपी ने शामिल होने से इनकार कर दिया है. जिसका कारण है मनोज तिवारी के विदेश दौरे पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया का ट्वीट किया जाना जिसके कारण दिल्ली बीजेपी भड़की हुई है.

दिल्ली में सीलिंग के मामले पर हुई बैठक के विषय में दिल्ली भाजपा ने सीएम केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें कहा गया है कि, पहले इस मामले में आप सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से मिलकर बिना नोटिस के सीलिंग का विरोध दर्ज करवाएं उसके बाद दिल्ली के व्यापारियों का पक्ष रखने के लिए एक अच्छा और बड़ा वकील तैयार करें, इन दोनों कामों के बिना इस बैठक का कोई मतलब नहीं है. बीजेपी दिल्ली के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने सीएम की इस सर्वदलीय बैठक के न्यौते का जवाब देते हुए साफ कर दिया कि बीजपी इस बैठक में हिस्सा नहीं लेगी.

दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने सोमवार को सीलिंग की परेशानी झेल रहे व्यापारियों से मुलाकात की. उसके बाद उन्होने सीएम द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाकर अपनी बात रखने की सूचना दी. बता दें कि, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की विदेश यात्रा पर एक ट्वीट कर कहा था कि सीलिंग से दुखी लाखों व्यापारियों की रोजी-रोटी बंद हो रही है, लेकिन जिस बीजेपी को इसका समाधान निकालना है उसके अध्यक्ष विदेशों में घूम रहे हैं.

सीलिंग मामले पर CM अरविंद केजरीवाल के घर आज होगी सर्वदलीय बैठक, बीजेपी नहीं होगी शामिल

सीलिंग पर CM केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक, BJP नहीं होगी शामिल

 

दिल्ली सीलिंग मामले पर बोले ग्रामीण विकास मंत्री- मास्टर प्लान लागू करने के अलावा और कोई उपाय नहीं

सीलिंग कराने गई दिल्ली पुलिस ने की व्यापारियों से बदसलूकी, लगे हाय-हाय के नारे

अमर कॉलोनी सीलिंग मामले में साउथ एमसीडी ने रखा अपना पक्ष

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App