नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शर्मनाक मामला सामने आया है. रेप के दो दिन बाद नाबालिग लड़की ने खुद को आग के हवाले कर जान दे दी. पुलिस ने कहा कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की के पिता ने कहा कि घटना शुक्रवार रात को हुई, लेकिन पीड़िता ने इस बारे में परिवार को खबर नहीं दी.

पिता ने कहा, ”वह शौच के लिए घर से बाहर गई और दो लोग उसे उठाकर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ रेप किया. सोमवार को उनसे खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली.” इसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक लड़की को रेलवे ट्रैक पर चलते भी देखा गया था. माना जा रहा है वह वहां खुदकुशी करने के मकसद से गई थी. पुलिस ने उसे घर छोड़ा था. पुलिस ने इस घटना में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.

इससे पहले मई में भी यूपी के हमीरपुर जिले में नाबालिग लड़की को अपहरण कर कथित रूप से बंधक बनाकर 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने की घटना सामने आई थी. कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने कहा था, 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी.

लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई और कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा अपहरण और 18 दिनों तक बंधक बनाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात परिजनों व पुलिस को बताई.

दिल्ली के मशहूर ज्योतिषी आशु भाई गुरुजी और उसके बेटे पर यौन शोषण का आरोप, महिला ने दर्ज कराया रेप का मामला

हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से थाना परिसर में गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App