अलीगढ़ः  उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के मडराक क्षेत्र में मंगलवार रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ जिसमें 11लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला और उनको पास के जिला अस्पताल और मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

मामला अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र का है जहां एनएच-93 के पास स्थित खूनी कोठिया मोडर पर मंगलवार दोपहर को एक बारातियों से भरी बस अलीगढ़ से फिरोजाबाद जा रही थी. दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बस ने अपना संतुलन खो दिया और सामने से आ रही मिनी बस के साथ उसकी भीषण टक्कर हो गई. जिसमें 11 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बन्नादेवी इळाके के माल गोदाम के पास स्थित मोहल्ला अमोलिया के रहने वाले दानिश के बेटे भूरा की बारात अलीगढ़ से रामगढ़ फिरोजाबाद जा रही थी. जिसमें दूल्हा समेत अन्य रिश्तेदार कार में सवार थे जबकि 50 से ज्यादा बाराती बस में सवार थे. दोपहर लगभग 2.30 बजे मडराक टोल प्लाजा पार करने के बाद खूनी कोठिया मोड पर बस के ड्राइवर ने आगे वाले वाहन को ओवरटेक किया जिसमें बारिश के चलते सामने से आ रही मिनी बस नजर नहीं आई और दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक ये टक्कर इतनी भयंकर थी की बारातियों से भरी बस मिनी बस को फाड़ते हुए काफी अंदर तक घुस गई थी.

इस गंभीर सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद अलीगढ़ जिला के तमाम आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटना का जयाजा लिया और इस भयंकर हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है. जिला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि बारातियों से भरी बस और मिनी बस की टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को तुरंत पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नशे में धुत राजस्थान बीजेपी नेता  बद्रीनारायण मीणा के बेटे भारत भूषण ने फुटपाथ पर सो रहे चार मजदूरों पर चढ़ा दी स्कोर्पियो कार, दो की मौत

बेंगलुरु में तेज रफ्तार SUV कार का टायर फटा, 3 की मौत और 10 घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App