Tuesday, December 6, 2022

Alcohol Distributed By BJP Leader: यूपी के हरदोई में भाजपा विधायक नितिन अग्रवाल पर शराब बांटने का आरोप, मचा हड़कंप

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन के कार्यक्रम में खाने के डिब्बों में शराब बांटने का मामला सामने आया है. सोमवार को हुए इस कार्यक्रम में नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे. नितिन ने श्रवण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लिए सम्मेलन आयोजित कराया था. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें नितिन अग्रवाल यह कहते नजर आ रहे हैं कि खाने के डिब्बे सरपंच को दिए जाएंगे, जो बाद में उसे अपने साथ आए लोगों को बांटेंगे.

उन्होंने कहा, ”सभी प्रधान वहां चले जाएं, जहां खाने के डिब्बे बंट रहे हैं. प्रधान ही बाद में उसे लोगों को बांटेंगे. ” डिब्बा पाने वाले एक शख्स ने कहा, “मुझे नितिन अग्रवाल के सम्मेलन से डिब्बे में शराब की बोतल मिली.” यही डिब्बे नाबालिग बच्चों को भी मिले. एक लड़के ने कहा, ”मैं अपने पिता के साथ समारोह में आया था. खाने के डिब्बे में शराब हमें भी दी गई.”

इस घटना के बाद हरदोई से बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने अग्रवाल द्वारा शराब बांटे जाने का विरोध किया और कहा कि वह इस मामले को पार्टी नेताओं के सामने उठाएंगे. वर्मा ने कहा, ”नरेश अग्रवाल” ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ली है. उन्होंने एक धार्मिक स्थल पर पासी सम्मेलन आयोजित कराया था. यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि जिन बच्चों को हमने कॉपी और पेन दिए हैं, अग्रवाल ने उन्हें शराब की बोतलें थमा दीं. इसकी जानकारी पार्टी आलाकमान को दी गई है. उन्होंने कहा, मैं एक खत लिखकर पूछूंगा कि प्रशासन ने इसकी इजाजत कैसे दी. क्यों एक्साइज विभाग ने बड़े स्तर पर शराब बांटे जाने को लेकर कोई संज्ञान नहीं लिया. 

Rajasthan Farmer Loan Scam: राजस्थान में किसान कर्जमाफी घोटाला ! लोग बोले- जिन्होंने कर्ज लिया ही नहीं, लिस्ट में उनका नाम

MP Alcohol Liquor Price Hike: किसानों की कर्जमाफी से खाली हुए खजाने को भरने के लिए मध्य प्रदेश सरकार का कदम, राज्य में बढ़ेंगे शराब के दाम

 

Latest news