उत्तर प्रदेश में कोरोना रफ्तार पकड़ता जा रहा हैं. कोरोना बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा हैं. अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया हैं. अखिलेश यादव ने कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि  ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.’

बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में उत्तराखंड के हरिद्वार में जारी कुंभ के मेले का दौरा किया था, वहां उन्होंने कई साधु संतो और समर्थकों से मुलाकात की थी. हरिद्वार कुंभ में में अखिलेश यादव ने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज से मुलाकात की थी, और नरेंद्र गिरि खुद कोरोना पॉजिटिव थे. अब दो दिन बाद खुद अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाएं गए थे.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण अपना कहर बरपा रहा हैं. बीते दिन मंगलवार को यहां एक दिन में 18 हजार 21 नए केस सामने आए, जो प्रदेश में अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. बीते 24 घंटों के दौरान यहां 85 कोविड मरीजों ने अपनी जान गंवाई और इसी के साथ राज्य में अब 95 हजार 980 कोरोना पॉजिटिव केस हैं.

Corona Update: कोरोना ने अब तक के तोड़े सारे रिकार्ड, 24 घंटे में 1,84,372 नए केस सामने आए, 1,027  लोगों की जान गई

Aap Leaders in Anandpur Sahib: बैसाखी दिवस पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेता श्री अनन्दपुर साहिब में हुए नतमस्तक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर