पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव परिवार की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब कोर्ट में दाखिल किया है. इससे पहले तलाक के लिए तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट ने पत्नी ऐश्वर्या राय पर आरोप लगाए थे जिसका जवाब ऐश्वर्या राय ने 17 पेजों में दिया है. हैरान करने वाली बात है कि ऐश्वर्या राय तेज प्रताप के साथ-साथ उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर भी संगीन आरोप लगाए हैं. ऐश्वर्या राय ने कहा है कि उन्हें कैद किया गया है, खाना नहीं दिया जा रहा और न ही किसी से मिलने की अनुमति है.

ऐश्वर्या बोलीं- न खाना मिलता और न ही किसे से मिलने देते हैं 

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्हें राबड़ी देवी के सरकारी बंगले में कैद किया गया है जहां उन्हें न ठीक से खाना दिया जा रहा और न ही किसी बातचीत या मिलने की अनुमति दी जा रही है. ऐश्वर्या राय के अनुसार, बीते 7 जून 2019 को उन्होंने खाना मांगा तो उन्हें नहीं दिया गया.

सास राबड़ी देवी भी हैं बुरे बर्ताव में शामिल

ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी पर आरोप लगाया कि वे भी उनके साथ हो रहे बुरे बर्ताव में पूरी तरह शामिल हैं. ऐश्वर्या के अनुसार, राबड़ी देवी ने उनसे कहा ” अपने पिता चंद्रिका राय से बोलो कि तुम्हें यहां से ले जाएं, तुम्हारा घर कुछ ही दूर है. हमको मम्मी जी मत बोलो क्योंकि तुम्हारा और मेरा कोई रिश्ता नहीं.

तेज प्रताप यादव कभी कृष्ण बनते हैं तो कभी राधा 

वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पौत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने पति तेज प्रताप यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव हमेशा गांजे के नशे में चूर रहते हैं और कभी खुद को कृष्ण तो कभी राधा कहते हैं.

कोर्ट से अलग किचन और स्टाफ की मांग 

खास बात है कि इतना सहने के बावजूद ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव से तलाक नहीं लेना चाहती हैं और ससुराल में रहना चाहती हैं. ऐसे में ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में जवाब दाखिल करते हुए मांग की है कि अदालत लालू यादव के परिवार को आदेश दे कि उन्हें तंग नहीं किया जाए. साथ ही ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी के सरकारी बंगले यानी उनके घर में अलग किचन और स्टाफ की मांग की है.

Tej Pratap Yadav Lord Shiva Look: सावन में शरीर पर भस्म लगाए तेज प्रताप यादव का संन्यासी लुक वायरल, पटना के शिव मंदिर में की पूजा

Dynastic Political Families Of India: राजनीतिक परिवारों से भरी वंशवादी भारतीय राजनीति में पॉलिटिकल फैमिली और लीडर के बेटे-बेटियों को ही क्यों नेता बनाते हैं वर्कर और वोटर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App