देहरादून: उत्तराखंड में एक युवती ने पुरुष बनकर एक नहीं बल्कि दो महिलाओं से शादी रचाई. शादी के कई सालों बाद तक आरोपी लड़की ने दोनों महिलाओं के साथ पति-पत्नी के संबंध भी निभाए लेकिन फिर भी इस लड़की की सच्चाई सामने नहीं आ सकी. इस बात पर से पर्दा उस वक्त उठा जब पति-पत्नी के बीच कलह बढ़ी और पुलिस से लड़की से पुरुष बने पति को गिरफ्तार किया. पुलिस को जांच में इस बात का पता चला की आरोपी महिला अंधेरे में शारीरिक संबंध बनाया करती थी और साथ ही सेक्स टॉय का भी इस्तेमाल करती थी.

मिली जानकारी के अनुसरा, 14 फरवरी 2014 को काठगोदाम निवासी एक महिला ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर के रहने वाले कथित युवक कृष्णा सेन से शादी रचाई. शादी के बाद दोनों हल्द्धानी के मल्ला गोरखपुर इलाके में एक किराए के मकान में अपनी जिंदगी बसर करने लगे. पुलिस के मुताबिक, 2013 में कृष्णा सेन ने फेसबुक पर लड़के की आईडी बनाकर काठगोदाम में ही रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाया.

विवाह के बाद से दोनों में कलह बनी रही, इसी के साथ कृष्णा ने एक बल्ब की फैक्ट्री लगाने का झांसा देकर अपने ससुराल वालों से 8.50 लाख रुपए की मोटी रकम ऐंठी. सिर्फ इतना ही नहीं, कृष्णा ने 29 अप्रैल 2016 को कालाढूंगी निवासी एक और छात्रा को झांसा देकर शादी रचा ली. दोनों से शादी रचाने के बाद उसने दोनों कथित पत्नियों को धमकाकर तिकोनिया स्थित घर में एक साथ रख लिया.

6 अक्टूबर 2017 को कृष्णा की पहली पत्नी ने अपने कथित पति पर फैक्ट्री लगाने के लिए ऐंठे पैसे, दहेज में 5 लाख की रकम मांगन, दूसरी शादी करने और विरोध करने पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने के बाद से ही काठगोदाम पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थ, लेकिन 14 फरवरी 2018 की रात पुलिस के हाथ सफलता लगी और उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने ऐसा चौंका देने वाला खुलासा किया की सब भौच्चके रह गए.

पुलिस जांच के दौरान कृष्णा ने कहा कि वह पुरुष है नहीं तो लड़कियों से शादी कैसे रचा सकता है. आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने महिला अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण कराया जिसके बाद इस बात की पुष्टि हुई. इस जांच के बाद अब पुलिस को इस बात की हैरानी है कि जिन लड़कियों से उसने शादी रचाई वह अब तक इस बात से अंजान कैसे रही. कृष्णा की एक पत्नी ने उसके द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की बात को भी स्वीकार किया है.

अंधेरे में बनाती थी शारीरिक संबंध

जांच में इस बात का पता चला है की कृष्णा अपनी कथित पत्नियों को न तो अपना शरीर छूने देती थी और न ही उनके सामने कभी कपड़े चेंज करती. ये दिखाने के लिए कि वह एक पुरुष है वह शराब, सिगरेट और बाइक पर घूमती थी. कृष्णा ने जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने बताया की जब वह अपनी पत्नियों के साथ कमरे में होती तो अंधेरा कर देती. ऑनलाइन शॉपिंग साइट से उसने सेक्स टॉय भी मंगवाया था. सेक्स टॉय की मदद से वह अंधेरा कर पत्नियों के साथ शारीरिक संबंध बनाती ताकि वह पकड़ी न जाए. आरोपी कृष्णा सेन पर जालसाजी और महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. 

उम्र के इस पड़ाव में सेक्स का मजा हो जाता है दोगुना, यकीन नहीं आता तो पढ़िए ये रिपोर्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App