मोगा: पंजाब के मोगा जिले में चौकाने वाला मामला सामना आया है. दरअसल शुक्रवार को मोगा की एडिशनल सेशन कोर्ट रेप के एक आरोपी को सात साल की सजा सुनाई. सजा सुनते ही आरोपी जसवीर की टेंशन बढ़ने की वजह से कोर्ट रूम में ही तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उसको सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सरकारी अस्पताल से जसवीर के पार्थिव शरीर को परिजन ले जा रहे हैं. साथ में पुलिस भी नजर आ रही है.

जसवीर का पार्थिव शरीर काले कपड़े में लिपटा हुआ है. फिलहाल जसवीर की मौत के बाद से परिजन भी हताश हैं. हालांकि परिजनों की ओर से मौत के संबंध में कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि पंजाब का मोगा जिला में क्राइम और रेप की घटनाओं में तेजी से वृद्धि देखने को मिली है. राज्य के बाकी जिलों की तुलना में यहां क्राइम भी ज्यादा होता है. पिछले कुछ सालों में रेप की भी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अभी आरोपी जसवीर की मौत को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

वहीं शुक्रवार को मोगा की जिला एवं अतिरिक्त सैशन कोर्ट ने नाबालिग का अपरहण कर उससे दुष्कर्म करने के मामले में शामिल एक आरोपी को 7 साल की कैद की सजा और जुर्माना देने की सजा सुनाई है. जानकारी के मुताबिक एक महिला ने 21 फरवरी 2016 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो अपनी नाबालिग बेटी के साथ आ रही थी तभी कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

दोषी करार दिए जाने के बाद बहन अल्वीरा को गले लगाकर भावुक हुए सलमान खान

स्विट्जरलैंड के इस कैफे में कॉफी-चाय के साथ उठा सकते हैं ORAL SEX का मजा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App