उत्तर प्रदेश. उत्तरप्रदेश के लखीमपुर जिले से एक बड़े हादसे ( Accident in Lakhimpur Kheri ) ही सुचना आ रही है. इस घटना में नाव पर सवार 10 लोग बह गए थे, वह सभी एक टापू पर फंसे हुए हैं. लोगों को बचाने के लिए पीएलसी फ्लड की एक टीम बुलाई गई थी, लेकिन यह टीम उन्हें बचा न पाई जिसके बाद अब राहत और बचाव कार्य के लिए हेलीकाप्टर और एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

राहत और बचाव कार्य जारी

लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील के थाना ईसानगर इलाके के मिर्जापुर गांव में यह घटना हुई है. बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह एक नाव घाघरा नदी में पलट गई. नाव पर सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्राम पंचायत मिरजापुर गांव के आठ से दस लोग नाव लेकर सुबह नदी पार अपने खेत देखने जा रहे थे. वहीं, गांव वालों का कहना है कि नदी में बहकर आई लकड़ी उठाने के लिए गांव के 10 लोग नाव पर सवार होकर गए थे कि अचानक नाव पलटने से हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें :

Aryan bail plea rejected : आर्यन की जमानत याचिका खारिज

Google Pixel 6, Pixel 6 Pro launched : गूगल ने अपने Pixel 6 और Pixel 6 Pro को किया लांच जानिये इसकी खासियत और इसके बेस्ट फीचर्स