अल्मोड़ा. रविवार को आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जागेश्वर धाम पहुंचकर आज उत्तर प्रदेश में आंवला के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप द्वारा मंदिर के पुजारी और प्रबन्धक के साथ की गयी अभद्र घटना के विरोध में विशाल मात्रा में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने स्थानीय निवासियों के समक्ष अपना संबोधन रखा और जनता को ये विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी पंडे पुरोहितों के हितों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगी और यह भी सुनिश्चित करेगी की भविष्य में इस तरीके की असामाजिक बर्ताव की पुनरावृत्ति हमारे पवित्र धामों के अंदर ना हो।

इस मौके पर पूर्व मंदिर समिति प्रबंधक जागेश्वर और आप के संगठन मंत्री प्रकाश भट्ट ने कहा की सनातन धर्म की आस्था से खिलवाड़ करने वाले भाजपा सांसद ने फिर एक बार भाजपा का असली चरित्र उजागर किया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तारा दत्त पांडे ने कहा कि स्थानीय जनता इस तरीके का व्यवहार बर्दास्त नहीं करेगी।

इस प्रकरण में आप उपाध्यक्ष, अमित जोशी ने कहा की आम आदमी पार्टी ने यह मांग करती है की सांसद द्वारा किए गए दुर्व्यहार के लिए सांसद और भाजपा की प्रदेश सरकार और  मुख्यमंत्री लिखित में भोले के भक्तों से माफी मांगे और सांसद को जागेश्वर धाम में प्रवेश के लिए आजीवन प्रतिबंधित किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी वृहद आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के साथ आप संगठन मंत्री प्रकाश भट्ट, तारा चंद्र पांडे, किरन बिनवाल, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, नीरज सिंह, दीपक राज, मिंटू बिनवाल, गोधन सिंह, हरीश भट्ट, दिनेश भट्ट, चेतन बिनवाल, खिमराज डालाकोटी, नवीन कुमार, कमल नाथ, मनोज सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tokyo Olympic 2020: भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची

PV Sindhu Win Bronze in Olympics : भारत की बेटी पीवी सिंधु ने ओलंपिक में रचा इतिहास, चीनी खिलाड़ी को हराकर जीता कांस्य पदक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर