लखनऊ. यूपी के भदोही जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। लड़के की यह प्रतिक्रिया तब सामने आई जब प्रेमिका की शादी तय हो चुकी थी और शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं।

लड़के ने बाकायदा साड़ी पहनकर, सिर पर विग, हाथों में चूड़ियां और पर्स के अलावा सैंडल भी पहन रखा था। मेकअप भी करके घूंघट भी निकाला हुआ था ताकि किसी को शक न हो।

लड़के ने घूंघट में ही दुल्हन से मिलने की बात कही। लेकिन लड़के की बॉडी लैंग्वेज और व्यवहार ने लोगों को शक के दायरे में ला दिया। इसके बाद ये नाटक ज़्यादा देर नहीं चल सका और शादी में आए लोगों ने उसे पकड़ लिया। जब उस दुल्हन सी दिखने वाले लड़के के सिर से घूंघट और नकली बाल हटाए गए तो सब हैरान हो गए। क्योंकि दुल्हन की लिबास में उनके सामने एक लड़का था।

इसी दौरान युवक भागने लगा, तभी उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया और उससे पूछताछ शुरू हुई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे दो चार थप्पड़ भी जड़ दिए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने यह सब वाकया अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया। अभी पूछताछ चल ही रही थी और इस अफरातफरी के बीच पास में पहले से खड़े युवक के साथी उसे बाइक से लेकर भागने में सफल हो गए।

Raghav Chadha Attack On Punjab : कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के बताए मार्ग पर चल कर ‘आपदा को अवसर’ बनाया : राघव चड्ढा

SP MP ST Hassan Attcak On Modi Govt: ‘शरिया’ में मोदी सरकार के दखल के कारण फैला कोरोना महामारी : एसटी हसन