नई दिल्ली: दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में ड्रोन कैमरा मिलने से हड़कंप मच गया है. ड्रोन कैमरा होने की सूचना के तुरंत बाद जेएनयू के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ने दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रोन को अपने कब्जे में लिया. पुलिस को ड्रोन में से चिप भी बरामद हुआ है जिसके फुटेज चेक किए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक यह ड्रोन कैमरा यमुना हॉस्टल के पास मिला है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जेएनयू कैंपस में कैमरा लगा हुआ ड्रोन मिलने से पुलिस के भी हाथपांव फूले हुए हैं. क्योंकि नए साल पर दिल्ली पुलिस को पहले से ही आतंकी हमले की इनपुट थी. अब ड्रोन मिलने के बाद पुलिस हर तरह से मामले की जांच में जुटी हुई है. सवाल यह उठता है कि कैंपस में ड्रोन कैमरा आया कहा से? किसी छात्र ने ऐसी हरकत की है या फिर इसके पीछे कोई साजिश है.  ड्रोन मिलने की घटना के कुछ देर बाद जेएनयू में एक और सनसनी फैलाने वाली घटना सामने आई है. जेएनयू के जगली इलाके में एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव पेड़ से लटका मिला है. कैंपस के सुरक्षाकर्मी ने बदबू आने के बाद जंगल की तरफ देखा तो वहां एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ था.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्त के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के पास से एक आधार कार्ड, एक वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद अपराध और फॉरेंसिक साइंस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर अपने स्तर पर जांच पड़ताल कर रही है.

जेएनयू में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का सड़ा-गला शव, कैंपस में सनसनी

दिल्ली ड्रग्स रैकेट: 1.40 किलोग्राम चरस के साथ जेएनयू, एमिटी और हिन्दू कॉलेज के 4 छात्र गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App