रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कापा इलाके में 24 साल की विधवा औरत के साथ उसके प्रेमी सहित 4 लोगों द्वारा रेप किए जाने की घटना सामने आई है. पीड़िता के शिकायत करने के बाद स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की सबसे दर्दनाक हिस्सा यही है कि पीड़िता का प्रेमी ही उसके साथ रेप कर रहा था. आरोपी का नाम सुरेश साहू है. सूत्रों के मुताबिक पीड़िता आर्थिक रुप से कमजोर है और एक होटल में काम करके अपना गुजर बसर करती है.

शुरुआती जांच के अनुसार आरोपी पीड़िता को घुमाने के बहाने रायपुर के कापा इलाके में बने रेलवे यार्ड में ले गया, जहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया. इसके बाद पीड़िता की आवाज सुनकर मौके पर आए तीन अन्य आरोपियों ने सुरेश साहू को मार-पीटकर भगा दिया और फिर खुद बारी बारी से गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीड़िता को धमकाते हुए घटना की शिकायत पुलिस में करने पर उसे देख लेने की धमकी दी. लेकिन पीड़िता ने साहस दिखाते हुए एक अगले ही दिन रायपुर के पंडरी थाने में चारों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस का कहना है कि चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. उनके नाम क्रमश: सुरेश साहू,हरीश चंद्राकर विनय यादव और त्रिनाथ महानंद के रुप में की गई है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर इन्हें अरेस्ट लिया गया है. चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. चारों आरोपियों की पहचान पीड़िता के प्रेमी सुरेश साहू और तीन अन्य रेपिस्ट हरीश चंद्राकर, त्रिनाथ महानंद और विनय यादव के रूप में की गई है.

दिल्ली में मॉडल से दरिंदगी, गैंगरेप के आरोप में दो गिरफ्तार एक फरार

सलाखें: मथुरा में बाबा वीरेंद्र देव के ‘चेले’ का चेहरा बेनकाब! महिलाओं ने की जमकर पिटाई

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App