रांची. 13 साल की मासूम बच्ची से 3 नाबालिकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. ये घटना झारखंड की राजधानी रांची से है. जहां 3 नाबालिकों ने एक बच्ची के साथ रेप किया और उसे बेहोशी की हालात में छोड़कर भाग गए. फिलहाल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और परिजनों की शिकायत के बाद तीनों मुजरिमों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे के बाद आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय ये बच्ची सातवीं क्लास में पड़ती है. बीते शाम लड़की घर के पास कुएं पर पानी लेने गई थी तभी एक लड़का आया और उसे घूमने का झांसा देकर उसे वहां से ले गया. जिसके कुछ देर बाद ही लड़के के दो दोस्त और आ गए और लड़की को जबरदस्ती जंगल की ओर ले गए, बच्ची के मना करने के बाद भी तीनों लड़के बच्ची को जंगल के बीच ले गए. जहां तीनों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया.

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इन नाबालिकों ने बच्ची से दरिंदगी करने के बाद उसे जंगल में ही बेहोशी की हालात में छोड़ गए. बच्ची इस घटना के बाद तीन दिन तक होश में नहीं आई. जिसके बाद तीन दिन बाद लड़की ने इस घिनौने घटनाक्रम का खुलासा किया और माता पिता को जानकारी दी. बच्ची के माता पिता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कठुआ रेप-मर्डर केस पर बीजेपी मंत्री ने आंदोलन की दी धमकी, VIDEO वायरल

वर्ल्ड वॉर 2 में जापानी सैनिकों ने ऐसे किया था सेक्स स्लेव का कत्ल, पहला वीडियो जारी

मुंबई में एक और शर्मनाक मामला, कॉलेज छात्रा के सामने शख्स ने किया हस्तमैथुन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App