नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. एक पुराने समर्थक द्वारा अपनी ब्लू वैगन आर कार वापस मांगे जाने के ठीक एक दिन बाद एक और महत्वपूर्ण समर्थक ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर दी है. अन्ना आन्दोलन के समय से ही केजरीवाल से जुड़े रहे सुनील लाल, जिन्होंने आम आदमी पार्टी का लोगोटाइप बनाया था, ने चिट्ठी लिख कर कहा है कि देश में ‘एक आदमी के सनक का स्वराज’ नहीं लागू किया सकता.

इस लोगोटाइप के बैकड्रॉप में बैठकर आपके रंग-बिरंगे प्रवक्ताओं को नाना प्रकार की दूषित राजनीति का खेल खेलते हुए नहीं देख सकता. इसका इस्तेमाल तुरंत बंद किया जाय: सुनील लाल

सुनील लाल ने लिखा है कि पार्टी का लोगोटाइप का इस्तेमाल तुरंत बंद किया जाय क्यूंकि उसका मालिकाना हक उन्होंने कभी भी पार्टी को नहीं दिया था. साथ ही उन्होंने लिखा कि इस लोगोटाइप के बैकड्रॉप में वह उनके रंग-बिरंगे प्रवक्ताओं को नाना प्रकार की दूषित राजनीति का खेल खेलते हुए नहीं देख सकते.

इससे जुड़ी ख़बर पढ़े: ‘अरविंद, ‘आप’ को दिया चंदा और मेरी वैगन आर वापस दो’

सुनील लाल ने अपने इस लम्बे पत्र में पार्टी में चल रही हालिया घटनाओं पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी ने जैसे जैसे गुल अभी कुछ दिनों में खिलाये हैं, उनसे पार्टी के प्रति सबका मोहभंग हो चुका है.

इससे जुड़ी ख़बर पढ़े: ‘आप में रहना होगा तो अरविंद अरविंद कहना होगा’