बुलंदशहरः पुलिस की गाड़ी पर हमला करने वाले 6 कांवड़ियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मुख्य आरोपी पप्पू भी शामिल है. आरोपी कांवड़ियों ने बीते 7 अगस्त को बुलंदशहर में पुलिस की एक पेट्रोलिंग कार पर हमला बोलते हुए उसे चकनाचूर कर दिया था. आरोपियों ने पुलिसकर्मियों से भी मारपीट की थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जैसे-जैसे कांवड़ यात्रा समापन की ओर है वैसे-वैसे कांवड़ियों की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. 7 अगस्त को यूपी के बुलंदशहर के बुकलाना गांव में कांवड़ियों के दो गुटों में झगड़े के बाद कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया था. बीच-बचाव को पहुंचे पुलिसकर्मी कांवड़ियों के निशाने पर आ गए. कांवड़ियों ने पुलिस की जीप पर हमला बोलते हुए उसमें तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं, आरोपियों ने पुलिसवालों को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था.

बताते चलें कि बीते मंगलवार को यूपी के मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार कांवड़ियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाकर उनका स्वागत करते हुए नजर आए थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी कांवड़ियों द्वारा लोगों से बदसलूकी का मामला सामने आया था. वहीं दिल्ली के मोतीनगर इलाके में भी कार से हल्की सी टक्कर लगने के बाद कांवड़ियों ने एक कार को तहस-नहस कर दिया था. इस दौरान वहां खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी रही. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

VIDEO: कांवड़िए को छूते हुए निकली कार तो गुस्साए कांवड़ियों ने की गुंडागर्दी, कार में की तोड़फोड़, देखती रही दिल्ली पुलिस

VIDEO: दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवडियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी तोड़ी, मामला दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App