नई दिल्ली. दिल्ली के तिलकनगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़ित के मुताबिक एक आरोपी ने रात 8 बजे के करीब उसके साथ सरेआम छेड़खानी की. पीड़ित के मुताबिक जब उसने आरोपी की तस्वीर ली और पुलिस में शिकायत की बात कही तो आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी. 
 
 

This man (misnomer) made obscene comments on me today at around 8 pm near Aggarwal, Tilak Nagar. He was on a silver…

Posted by Jasleen Kaur on Sunday, August 23, 2015

 
पीड़ित ने बताया कि ये सब कुछ एक ट्रैफ़िक सिग्नल पर हो रहा था, जिसे कई लोग चुपचाप देख रहे थे. घटना के बाद पीड़ित ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित ने फेसबुक पर भी अपनी आपबीती शेयर की है और लोगों से इसे शेयर करने की अपील की है. बाइक पर बैठे इस शख्स की तस्वीर फेसबुक पर डाले जाने के बाद इसे कई लोगों ने शेयर किया है.
 
फेसबुक पर डाले अपने पोस्ट में युवती ने लिखा है, तिलकनगर में अग्रवाल के पास रात करीब 8 बजे एक आदमी ने मेरे ऊपर अश्लील टिप्पणियां कीं. वह एक सिल्वर रंग की रॉयल एनफील्ड बाइक पर बैठा था, जिसका नंबर DL 4S CE 3623 है. जब मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारी तस्वीर खींच रही हूं और तुम्हारे खिलाफ शिकायत दर्च कराने जा रही हूं, तो उस आदमी ने फोटो के लिए पोज देते हुए कहा, जो कर सकती है कर ले. शिकायत करके दिखा, फिर देखना क्या करता हूं.
 
युवती का कहना है कि उसे इस बात से ज्यादा तकलीफ हुई कि ट्रैफिक सिग्नल के पास जब वह आदमी उस पर फब्तियां कस रहा था, उस वक्त कम से कम 20 लोगों ने ये सब सुना, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया, किसी ने दखल नहीं दी, कोई मदद के लिए खड़ा नहीं हुआ. दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि यह ‘शर्मनाक’ है कि कोई उस युवती की मदद के लिए आगे नहीं आया.