कोल्लमः केरल के कोल्लम में एक नन की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. यहां 55 साल की नन की लाश कुएं से बरामद की गई है. पड़ोसियों ने शव को कुएं में देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस पड़ोसियों से मृतका के बारे में पूछताछ कर रही है. अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नन की पहचान सुसन के रूप में हुई है. घटना कोल्लम के पठानपुरम स्थित माउंट टेबौर दयारा कॉन्वेंट में रविवार सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुसन सेंट स्टीफन स्कूल में पढ़ाती थीं. कुएं के पास खून के निशान भी मिले हैं. स्थानीय निवासियों ने सबसे पहले सुसन के शव को कुएं में तैरते हुए देखा. कुएं में लाश की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई.

लोगों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को बाहर निकाला और आसपास के लोगों ने शव की पहचान की. सुसन पिछले 12 वर्षों से स्कूल में पढ़ा रही थीं. जिस स्कूल में सुसन पढ़ा रही थीं वह ऑर्थोडॉक्स चर्च द्वारा संचालित किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है. मौत के कारण अज्ञात हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बारे में कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है.

रकबर खान लिंचिंग: चार्जशीट में हैरतअंगेज खुलासा, सोच-समझकर किया था हमला, पुलिस वालों ने रुककर पी थी चाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App