बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में दिल्ली की 28 वर्षीय महिला ने 23 लड़कों द्वारा गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने 6 को पकड़ भी लिया है. मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज बयान में महिला ने 8 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसके मुताबिक उसे दो लड़कों ने बॉलेरो में उठाकर रेप किया और फिर 6 दूसरे लोगों को बुलाकर उनसे रेप करवाया. इसके बाद उसे एक बिजली सब-स्टेशन में ले जाकर और लोगों को बुलाकर उसका रेप करवाया गया. महिला ने अपनी एफआईआर में 23 लोगों द्वारा गैंगरेप का आरोप लगाया है जबकि मजिस्ट्रेट के सामने 8 पर. पुलिस ने फिलहाल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश चल रही है.
 
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की रहने वाली 28 वर्षीय महिला 25 सितंबर को बीकानेर के रिदमालसर स्थित अपने प्लाट को देखने आई थी. दोपहर करीब 2.30 बजे जयपुर रोड पर खाटू श्याम मंदिर के पास लौटने के लिए वो गाड़ी का इंतजार कर रही थी कि एक एसयूवी में दो लोगों ने उसे खींच लिया.
 
जय नारायण व्यास कॉलोनी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी उसे वाहन में कई घंटे घूमाते रहे और बारी-बारी से दुष्कर्म किया. शिकायत के मुताबिक दोनों ने कार में रेप के बाद दूसरे छह लोगों को बुला लिया. फिर से उसे पलाना गांव के सरकारी बिजली उप-स्टेशन ले जाया गया जहां और भी कई लोगों ने उसका बलात्कार किया. इसके बाद एक बाइक से महिला को वापस उसी जगह पर छोड़ दिया गया जहां से बॉलेरो से दो युवकों ने उसे उठाया था.
 
पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में 27 सितंबर को दो नामजद और 21 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मामले की जांच कर रहे सीओ राजेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से कंडोम भी बरामद किए हैं. महिला ने पुलिस को गैंग रेप के दौरान वहां से दो मोबाइल फोन पर किए गए कॉल की जानकारी दी और उन दोनों के नंबर भी बताए. महिला ने बॉलेरो और उस बाइक का नंबर भी पुलिस को बताया है जिससे उसे उठाया और फिर छोड़ा गया.