देहरादून: नैनीताल से सटे वीरभट्टी में सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग से एक के बाद एक कई धमाकों से पूरे इलाके में सन्नाट पसर गया. दरअसल नैनीताल से सटे वीरभट्टी में सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक धमाके होने लगे. सिलेंडर बारी-बारी से फटने लगे, ब्लास्ट की आवाज और आग की उठती लपट देख पूरे इलाकों में कुछ देर के लिए दहशत फैल गई. लोग घरों में दबके रहे.
 
अभी तक इस हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है और ना ही ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर का कोई अता-पता है. ब्लास्ट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर भवाली-वीरभट्टी के रास्ते को बंद कर दिया है. 
ये हादसा उस समय हुआ जब भवाली-वीरभट्टी के रास्ते पर अंग्रेजों के जमाने के बने पुल से गुजर रहे सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक धमाके होने लगे. धमाका इतना शक्तिशाली था कि पुल की हालत खस्ता हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हर पहलुओं से जांच में जुटी हुई है.
 
 
गनीमत रही कि जब सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ उस समय आसपास न तो कोई वाहन था और न कोई व्यक्ति. उत्तराखंड में सिलेंडर ब्लास्ट होने की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी गढ़वाल में भी सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लगने के बाद कई धमाके हुए थे.