गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में पुलिस ने दीपक नाम के शख्स को पॉर्न देखने के बाद पांच साल बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आगरा के मूल निवासी कैब ड्राइबर ने बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया जब उसने शोर मचाया तो उसने मासूम की बेरहममी से गला घोंट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को छिपा दिया. 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आरोपी पिछले डेढ़ साल से खोड़ा में अपने बच्चे और पत्नी के साथ किराए पर रहता था. मकान मालिक की बच्ची कई बार खेलते हुए आरोपी के कमरे में आ जाती थी. घटना के दिन आरोपी की पत्नी अपनी बच्चे को लेकर मायके गई हुई थी. आरोपी अकेला था उसने उस दिन शराब पी जिसके बाद वह पॉर्न देखने लगा. इस दौरान बच्ची हमेशा की तरह खेलते हुए उसके कमरे में पहुंच गई. बच्ची को अकेला पा आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसने शव के बोरे में छिपाकर अलमारी के ऊपर रख दिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दीपक ने खाना खाया और सो गया. रात करीब 11 बजे बच्ची के परिजन उसे तलाशते हुए छत पर पहुंचे. परिवार वालों ने दीपक से भी इस बारे में पूछताछ की. किसी को शक ना हो इसलिए दीपक परिवार वालों के साथ पुलिस थाने भी गया. थाने से लौटने के बाद उसने शव को पास वाली छत पर रख दिया. एसएसपी के पुलिस लाइन में हुई कॉन्फ्रेंस में वारदात की पूरी जानकारी दी. 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छिपने की फिराक में था इसके लिए वह मंगलवार सुबह गाजियाबाद होते हुए दिल्ली जा रहा था. इस बीच पुलिस को सूचना मिल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: काला जादू दिखाने के नाम पर राह चलती लड़कियों की छाती मसलता था ये शैतान

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को जमकर लगाई लताड़, सुनवाई की 10 बड़ी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App