हैदराबाद: हैदराबाद में एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड गोवा ट्रिप पर जाने से रोकने का एक ऐसा तरीका अपनाया, जो उसे हवालात की हवा खिलाने के लिए काफी थी. हैरान कर देने वाली घटना में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई और गोवा ट्रिप पर जाने से रोकना चाहता था, मगर वो मानी नहीं. इसलिए उसने एक ऐसा तरीका अपनाया कि उसे पुलिस के हाथों गिरफ्तार होना पड़ गया. 

एम वामशी कृष्णा नामक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई जाने से रोकने के लिए पुलिस को प्लेन हाईजैक करने का धमकी भरा मेल भेज दिया. इसके बाद क्या था, पुलिस ने आनन-फानन में उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि यह शख्स शादीशुदा है और इसे एक बच्ची भी है. ये पेशे से एक व्यापारी है. 
 
खबरों की मानें, तो इस व्यापारी ने अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई जाने से रोकने के लिए मुंबई पुलिस को प्लेन हाईजैक करने का एक धमकी भरा फर्जी मेल भेजा. उसकी मंशा सच में हाईजैक करने की नहीं थी, वो सिर्फ चाहता था कि इस सूचना से प्लेन कैंसिल हो जाए और उसकी गर्लफ्रेंड का मुंबई ट्रिप कैंसिल हो जाए. मगर उसे इस मजाक का खामियाजा अपनी गिरफ्तारी करवाकर चुकाना पड़ा.
 
बताया जा रहा है कि इस शख्स और इसकी गर्लफ्रेंड की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी. वहीं से दोनों बात करते-करते एक दूसरे के नजदीक आ गये और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. लड़की मुंबई और गोवा घुमने जाना चाहती थी, इसलिए उसने कृष्णा से टिकट बुक करने के लिए कहा. हालांकि, कृष्णा उसकी बात काट नहीं पाया और उसने टिकट बुक कर दी. 
 
मगर हैरान करने वाली बात ये है कि उसने उसके लिए जो टिकट बुक की थी, वो फर्जी था. इसके साथ ही उसने उसे किसी तरह चले जाने के डर से मुंबई पुलिस को प्लेन हाईजैक करने वाला झूठा मेल भी भेज दिया. मुंबई पुलिस को ये मेल मिलते ही वो एक्शऩ में आ गई और हैदराबाद टास्क फोर्स ने कृष्णा को गिरऱफ्तार कर लिया.  
 
पुलिस के मुताबिक, इस मेल में आरोपी ने जिक्र किया था कि करीब 6 लोग इस प्लेन को हाईजैक कर सकते हैं. हालांकि, जांच में पता चल गया था कि मेल फर्जी है. हालांकि, एयरपोर्ट को 24 घंटे के लिए हाईअलर्ट पर रख दिया गया है.