पंचकूलाः हरियाणा में महिला सुरक्षा के इंतजामों पर सवालिया निशाल खड़े करती एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 22 वर्षीय युवती के साथ चार दिनों तक 40 लोगों ने बलात्कार किया. आरोपी युवक युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ एक गेस्ट हाउस में ले गया जहां उसके साथ एक के बाद एक कर चालिस लोगों ने चार दिनों तक बलात्कार किया.

मामला हरियाणा में पंचकूला के मोरनी हिल्स इलाके का है जहां एक युवती का आरोप है कि एक युवक ने नौकरी दिलाने का वादा कर अपने साथ मोरनी के सूनसान इलाके में बने एक गेस्ट हाउस में ले गया जहां आरोपी युवक ने युवती के हाथ पैर बांध कर युवती के साथ बलात्कार किया. युवती ने कहा, ये दरिंदगी यहीं नहीं रुकी और एक के बाद एक 40 लोगों ने उसके साथ चार दिनों तक बारी-बारी से बलात्कार किया. जिसके बाद युवती ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट कराया जिसमें उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने गेस्ट हाउस के मालिकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने गेस्ट हाउस के मालिकों पर भी आरोपियों के साथ मिले होने का आरोप लगाया. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि चार दिनों बाद किसी तरह वो उस गेस्ट हाउस से भागी और और अपने पति को इस दरिंदगी की जानकारी फोन कर दी. जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ जाकर पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई.

 

दरभंगा में ट्यूशन पढ़ाने वाला 65 साल का मौलाना 8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार

चेन्नईः 12 साल की बच्ची से रेप करने वाले मुख्य आरोपी को लोगों ने कोर्ट परिसर में बुरी तरह पीटा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App