ऩई दिल्ली: बिहार के सीतामढ़ी जिले में हुए भीषड़ सड़क हादसे में एक नक्सली सहित सात पुलिस जवानों की मौत हो गई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना रन्नीसैदपुर से पुलिस जवानों की एक टीम भागलपुर केंद्रीय जेल से खुंखार नक्सली सोराग पासवान और हेमंत राम को कैदी वाहन से पेशी के लिए सीतामढ़ी ले जा रही थी.
तभी रात करीब दो बजे के आस-पास मुजफ्फरपुर मार्ग पर कैदी वाहन ने गिट्टी से लदे ट्रक में टक्कर मार दी. इस हादसे में नक्सली हेमंत के अलावा सात पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि नक्सली सोराग और सात अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों में कैदी वाहन चालक हवलदार मुन्ना सिंह, स्पेशल ऑग्जिलरी पुलिस का जवान चूमन सिंह, जमादार मदन मोहन, सिपाही संजय कुमार राय, उमेश मिश्रा, कृष्णा सिंह और कुलेश्वर चौधरी शामिल है. जबकि घायलों का इलाज स्थानीज अस्पताल में किया जा रहा है. 
बक्सर में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
 
बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा गांव में बदमाशों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी हुई है.