नई दिल्ली : होली के दूसरे दिन ग्वालियर के एक थाने के अंदर शराब पार्टी करना पुलिसकर्मियों को मंहगा पड़ गया. ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में टीआई को छोड़कर पूरे स्टाफ ने जमकर शराब पी और डांस किया. जो सिपाही नहीं पी रहा था, उसको जबरन शराब पिलाई गई. 
 
किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया जो वायरल हो गया. वीडियो सामने आते ही एसपी ने पूरे थाने के 15 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया जिसमें 2 एएसआई भी शामिल हैं. 
 
एक सिपाही ने बनाया ​वीडियो
दरअसल, होली के दूसरे दिन यानि 14 मार्च को पुलिस की होली होती है. इसके लिए पुलिस लाइन में अफसर और जवान पहुंचे. यहां पर होली शालीनता वाली थी. हालांकि, इसमें एसपी से लेकर जवानों ने जमकर डांस किया, रंग-गुलाल लगाया लेकिन पुरानी छावनी थाना के पुलिसकर्मियों को शराब के बिना होली का रंग नहीं जमा और वे शाम को अपने थाने पहुंच गए. 
 
इसके बाद पुरानी छावनी थाने का मुख्य गेट बंद किया और शराब की बोतलें मंगवाई गईं. म्यूजिक शुरू हुआ और वर्दी में ही शराब की बोतल खोल कर ड्रिंक शुरू हो गई. 
 
शराब की मस्ती में पुलिस कर्मी खुद तो पी ही रहे थे वहीं, जो नहीं पी रहा था उसे जबरन पिलाई जा रही थी. घंटे भर तक जम कर धमाल हुआ. इस बीच किसी सिपाही ने ही पूरी घटना का वीडियो बना लिया और मीडिया के साथ अफसरों तक पहुंच गया.