नई दिल्ली : पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद आम आदमी पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पार्टी नेता पंजाब में जीत की खुशी मनाते दिख रहे हैं. साथ ही कुछ नेताओं का मजाक भी उड़ाया जा रहा है. 
 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 7:50 सेकेंड के इस वीडियो में आप नेता संजय सिंह और पार्टी के मीडिया सलाहकार दीपक वाजपेयी भी मौजूद हैं. 
 
क्या कहा वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी के सदस्य गाना गा रहे हैं और जीत की खुशी मना रहे हैं. संजय सिंह ये भी कहते दिख रहे हैं कि पार्टी 100 से ज्यादा सीट जीत रही है और सरकार बनाने के लिए तैयार है. 
 
इस बीच वो आप सांसद भगवंत मान को फोन लगाकर हंसी मजाक करते दिख रहे हैं. संजय सिंह ये भी कह रहे हैं, ‘राष्ट्रीय नेता गाना गा रहे हैं और रीजनल लीडर परेशान हैं.’ बीच में संजय सिंह ने ये भी कहा, ’11 मार्च का लाइव देख रहे हैं.’ भगवंत मान से दीपक वाजपेयी भी सवाल पूछ रहे हैं. 
 
 
भगवंत मान से ये भी कहा गया कि 11वें राउंड की गिनती के बाद जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से 50,000 वोट से आगे चल रहे हैं. मान से आप नेताओं ने पूछा कि क्या आप अब पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं. पार्टी के पांच मुख्यमंत्री उम्मीदवारों के नाम बताने के लिए भी कहा गया. संजय सिंह इस वीडियो में आप नेता एच एस फुल्का का मजाक उड़ाते भी दिख रहे हैं. 
 

पार्टी को मिलीं 20 सीटें
हालांकि, 11 मार्च को नतीजे आते-आते पासा ही पलट गया. आम आदमी पार्टी को पंजाब की कुल 117 सीटों में से 20 सीटें की हाथ लगीं. यहां तक कि भगवंत मान अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल से लगभग 20 हजार वोटों से हार गए. वहीं, कांग्रेस को 77 सीटों के साथ बहुमत मिला था और अकाली-बीजेपी का गठबंधन 18 सीटों पर सीमट गया था.
 
इस वीडियो के सामने आने के बाद संजय सिंह ने सफाई दी. उन्होंने ये वीडियो 11 मार्च का होने से इनकार किया. संजय सिंह ट्वीट किया, ‘ये वीडियो 4 फरवरी का है. चुनाव संपन्न होने के बाद हमलो आपस में हंसी मजाक कर रहे थे. ये कोई तालिबानी पार्टी नहीं, हंसी मजाक की आजादी है.’
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App