July 15, 2024
  • होम
  • दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में चलीं 35 राउंड गोलियां, घायलों का क्राइम रिकॉर्ड

दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में चलीं 35 राउंड गोलियां, घायलों का क्राइम रिकॉर्ड

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में बीते बुधवार की रात पांच लड़कों ने बाइक सवार दो युवकों पर अंधाधुन फायरिंग कर दी. इस दौरान बदमाशों ने करीब 30 से 35 गोलियां लगातार चलाई. इस हमले में दोनों युवकों के अलावा फुटपाथ पर सो रहे दो बुजुर्ग को भी घायल हुए है. वहीं हमले के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

घायलों की हालत नाजुक

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और 33 वर्षीय घायल वसीम, 30 वर्षीय आसिफ और फुटपाथ पर सो रहे दो बुजुर्ग सुल्तान (70) एवं शरीफ (70) को जग प्रवेश चंद अस्पताल पहुंचाया, जहां से आसिफ और वसीम को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं क्राइम टीम और एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए, इसके बाद वेलकम पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

इस संबंध में उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार देर रात करीब तीन बजे वेलकम पुलिस को शैतान चौक पर गोलियां चलाने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची तो पता चला कि पांच-छह लड़कों ने मिलकर शास्त्री पार्क के रहने वाले वसीम और चौहान बांगर के रहने वाले आसिफ पर गोलियां चलाई हैं. इस दौरान जनता कालोनी में रहने वाले दो बुजुर्ग सुल्तान और शरीफ को भी गोली लगी है. वहीं घायलों में वसीम के पेट में दो और एक हाथ में गोली लगी है, जबकि आसिफ के सीने में एक और हाथ में एक गोली लगी है. वहीं दोनों बुजुर्ग के हाथ में एक-एक गोली लगी है. घायलों का इलाज जारी है. वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि वसीम शास्त्री पार्क थाने का घोषित बदमाश है. उसके खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं.

आज इटली रवाना होंगे पीएम मोदी, G7 शिखर सम्मेलन में लेंगे भाग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन