July 18, 2024
  • होम
  • सपा सांसद की गाड़ी से 3O वर्षीय व्यक्ति की मौत, स्कॉर्पियो जब्त

सपा सांसद की गाड़ी से 3O वर्षीय व्यक्ति की मौत, स्कॉर्पियो जब्त

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल में साप सांसद जियाउर्रहमान बर्क़ की कार से 3O वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे के समय कार में सांसद साप सांसद जियाउर्रहमान बर्क़ मौजूद नहीं थे. बताया जा रहा है कि सपा का झंडा लगी (सांसद लिखी) काले रंग की स्कार्पियो सांसद जियाउर्रहमान बर्क़ को दिल्ली पहुंचाने के बाद वापस संभल आ रही थी.

वहीं दूसरी तरफ से संभल के नखासा थाना इलाके में बाइक सवार गौरव अपने क्लिनिक से आ रहे थे तभी सांसद लिखी स्कॉर्पियो से एक्सीडेंट हो गया. जिससे गौरव घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने स्कॉर्पियो समते ड्राईवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने कार के ड्राईवर के ख़िलाफ़ नखासा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गौरव की मौके पर ही मौत

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करावाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है. इस संबंध में एएसपी संभल श्रीश चंद्र ने कहा कि गौरव की बाइक और स्कॉर्पियो संख्या UP 38 C 0880 के बीच भिड़ंत हो गई थी और इसमें गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने आगे कहा कि स्कॉर्पियो चालक के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर कार सहित उसे हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन