शाहपुर. मुंबई के पास शाहपुर में एक नाबालिक लड़की से छेड़खानी करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया. लड़की के भाई ने इसका बदला तालिबानी तरीके से लिया. लड़की के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले उसे एक रूम में ले जाकर अर्धनग्न किया फिर उसकी लात, घुसो और लकड़ी से पिटाई की. 
 
यही नहीं बदले का पूरा वीडियो भी बनाया जिसे बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. फिलहाल लड़की की शिकायत पर पुलिस छेड़खानी करने वाले युवक को तो दूंढ ही रही है लेकिन तालिबानी बदला लेने वाले भाई और उसके दोस्तों की भी अब मुसीबत बढ़ गई है.
 
शाहपुर का रहने वाला अक्षय दुधेले नाम का यह युवक इसी जगह रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ लगातार छेड़छाड़ कर रहा था. पिछले 6 अक्टूबर को लड़की के भाई ने अक्षय को लड़की के साथ बात करते दिख लिया इसके बाद अक्षय की शामत आ गयी. लड़की का भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अक्षय को एक बिल्डिंग में ले गया.
 
यहां अक्षय के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट की गई उसे अर्धनग्न कर बेदर्दी से मारा पीटा गया. इम मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कुछ ह्यूमन राइट्स के कार्यकर्ताओं ने अक्षय की बेरहमी से पिटाई करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. 
 
पुलिस ने मामले को तूल पकड़ता देख नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में वाशिंदा पुलिस ने अक्षय के खिलाफ मामला तो दर्ज किया लेकिन उसे बेरहमी से पीटने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गयी है. फिलहाल अक्षय की गिरफ्तारी नही हुई है पुलिस का कहना की वीडियो हमारे पास भी आया है.
 
मामले की छानबीन की जा रही है यदि अक्षय को पीटने वालो के खिलाफ भी शिकायत आती है तो उसके साथ मारपीट करने वालों पर भी कार्यवाही होगी. सवाल अब इस बात को लेकर उठ रहा है कि जब कानून कार्यवाही करने के लिए है तो कानून हाथ में लेकर खुद सजा क्यों दी गई.