चेन्‍नई. तमिलनाडु के मंत्री मुख्यमंत्री जयललिता की अनुपस्थिती में उनके प्रति वफादारी दिखा रहे हैं. खबरों के अनुसार तमिलनाडु में मंत्री जब भी बैठकें करते हैं तो उस बैठक में जयललिता का फोटो जरुर उपस्थित रहता है. तमिलनाडु की सीएम जयललिता खराब स्‍वास्‍थ्‍य की वजह से अस्‍पताल में भर्ती है. वो सचिवालय में होने वाली समीक्षा बैठकों की अध्‍यक्षता नहीं कर सकती, इसलिए उनके मंत्री जयललिता के फोटो को सामने रखकर बैठकें कर रहे हैं.
 
एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार मंत्री इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि मीटिंग के वक्त जयललिता की फोटो डेस्क पर जरूर हो. बता दें कि राज्य सरकार के सूचना विभाग की ओर से इन रिव्यू बैठकों की तस्वीरें जारी की जा रही हैं. इन रिव्यू बैठकों की तस्वीरों के साथ विभाग इस बात का ध्यान रख रहा है कि कैप्शन में यह जरूर जाए कि सबकुछ सीएम के आदेशों के अनुसार हो रहा है. 
 
बता दें कि जयललिता पिछले तीन हप्‍तों से चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बुखार और डिहाइड्रेशन के लिए 22 सितंबर को भर्ती की गई जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर अपोलो अस्‍पताल ने कहा कि उनका फेफड़ों के संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है. जयललिता की अनुपस्थिति में मंगलवार सीएम के सभी विभागों का काम उनके करीबी मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिए गए थे.