बागपत.  हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लाखों की दिलों में राज करने वाली रागिनी गायक सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ. हैरानी वाली बात यह थी कि इस पूरी घटना के काफी देर बाद पुलिस सिपाही नजर आया.
मिली जानकारी के मुताबिक बागपत के खेकड़ा इलाके में सपना का कार्यक्रम था. किन्हीं वजहों से उनको आने में देर में हो गई. इस पर वहां मौजूद पब्लिक भड़क गई और हंगामा शुरू कर दिया. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि कुछ लोगों ने लाठी-डंडे निकाल लिए और आयोजक को पीटने लगे.
थोड़ी ही देर में भीड़ बेकाबू हो गई और अच्छा-खासा हंगामा शुरू हो गया. इतने में आयोजक पक्ष से भी कुछ लोग लाठियां और डंडे लेकर निकल आ गए और दोनों ओर से एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया.
आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि वहां का माहौल कैसा रहा होगा. लोगों का यह भी कहना है कि कुछ लोगों ने वहां शराब पी रखी थी.
थोड़ी देर बाद सपना के आने की खबर सुनते ही लोग शांत हो गए और फिर उनका शो जारी रहने तक कोई हंगामा नहीं हुआ. लेकिन इस घटना के बाद से प्रशासन के ऊपर कई सवाल खड़े हो गए हैं.
लोगों का कहना है कि इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन को जानकारी नहीं थी और पुलिस का एक सिपाही काफी देर बाद पहुंचा था. इस बीच अगर कोई बड़ी अनहोनी हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता.
गौरतलब है कि रागिनी गायक सपना चौधरी हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में काफी लोकप्रिय हैं उनका शो देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही सपना ने एक विवाद की वजह से सुसाइड की भी कोशिश की थी.