नई दिल्ली.  देश को साफ-सुथरा रखने के माहौल में साफ-सफाई को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो आ रहे हैं. एक वीडियो ऐसा आया है जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को पीट रहा है क्योंकि उसने लव लेटर के टुकड़े-टुकड़े कर उसे सड़क पर फेंक दिया था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वीडियो में दिखाया गया है कि प्रेमिका काफी समय से प्रेमी का इंतजार कर रही है और दो शोहदे उसे घूर रहे हैं और चिप्स खाकर खाली रैपर सड़क पर ही फेंक रहे हैं. प्रेमी देरी से पहुंचता है तो वो गुस्से में ब्रेक-अप की बात करती है और प्रेमी के दिए सारे खत उसके सामने ही फाड़कर सड़क पर फेंक देती है.
 
इसके बाद प्रेमी तपाक से प्रेमिका को एक थप्पड़ मार बैठता है और कहता है कि ये थप्पड़ इसलिए नहीं हैं कि उसने दिल तोड़ा है बल्कि इसलिए है कि उसने प्रेम-पत्र को फाड़ने के बाद सड़क पर फेंककर कूड़ा फैलाया है. प्रेमी उसे कूड़ा उठाने कहता है तो डर के मारे सामने स्कूटर पर बैठे दो शोहदे भी सड़क पर फेंके सारे रैपर उठाकर भागने लगते हैं.
 
वीडियो कहां का है, किसने शूट किया है, ये तो पता नहीं चल पा रहा है लेकिन अगर महिला हिंसा के सवाल को नजरअंदाज करें तो इसे शूट करने वालों ने साफ-सफाई को प्यार के टूटने से भी ज्यादा महत्वपूर्ण बताने की कोशिश की है.