कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह तीन ट्रेनों में लूटपाट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, वैशाली एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के साथ एक पैसेंजर ट्रेन में लूटपाट की गई. पैसेंजर ट्रेन घटना के समय आउटर सिग्लन पर खड़ी थी. बताया जा रहा है कि तभी कई हथियार बंद लुटेरे ट्रेन में घुसे यात्रियों से मारपीट और लूटपाट की.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि हथियार बंद बदमाशों मे ट्रेन में घुसते ही यात्रियों के साथ लूटपाट शुरु कर दी, साथ ही यात्रियों के द्वारा विरोध करने पर मारपीट भी की गई. जिसमें कई यात्री घायल हो गए. इसी प्रकार तीन ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट के बाद ये लुटेरे फरार हो गए. जिस वक्त ट्रेन में लूटपाट की घटना हुई उस वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे.
 
पीड़ितों के अनुसार चार बदमाशों ने अपने मुंह पर कपड़े बांधे हुए थे और उनके हाथ में चाकू और तमंचे थे. एक पीड़ित यात्री ने बताया कि एक लुटेरे ने उनके चाकू दिखाकर उनका  मोबाइल और बैग लूट लिया. 
 
घटना के बार में रेलवे पुलिस का कहना है कि लुटेरों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. रेलवे पुलिस अधिकारी के अनुसार ये ट्रेनें एक पुल के पास कानपुर आउटर पर खड़ी थीं. वहीं रेलवे पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है