नई दिल्ली. रिलायंस जिओ का मुकाबला करने के लिए वोडाफोन इंडिया ने इस साल 31 दिसंबर तक अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन प्ले एप के नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन की घोषणा की है. वोडाफोन प्ले में वीडियो, फिल्में, टेलीविजन शो और संगीत सभी एक ही जगह मिलते हैं. इस एप पर कई भाषाओं में 14000 से अधिक फिल्में भी उपलब्ध हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन अपने ग्राहकों को बांधने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. वोडाफोन प्ले में 180 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ लोकप्रिय फिल्में, मनोरंजन चैनलों में सोनी, कलर्स, जी, बी4यू, जी सिनेमा, एमटीवी,  न्यूज चैनल में आजतक, आईबीएन7, इंडिया टीवी, सीएनएन न्यूज 18, सीएनबीसी आवाज, ईटी नाउ और डिट्टो टीवी की साझेदारी में बीबीसी वल्र्ड न्यूज भी शामिल हैं. यही नहीं इसके अलावा, कई लोकप्रिय भाषाओं में 14000 से अधिक क्लासिक और ब्लॉकबस्टर फिल्में, वीडियो और म्यूजिक कंटेंट में से अपनी पसंद की सामग्री का चुनाव कर सकते हैं. इनका आप अपनी सुविधा के अनुसार लुत्फ उठा सकते हैं.
 
कई एप्स डाउनलोड करने से अच्छा है वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना
हूक और हंगामा मूवीज की साझेदारी में वोडाफोन प्ले सही मायने में मनोरंजन की दुनिया है. वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्य) संदीप कटारिया ने कहा, बड़ी संख्या में लोग आज अपने स्मार्टफोन पर वीडियो देखना और गाने सुनना पसंद करते हैं. इनके लिए कई एप्स डाउनलोड करने के बजाय केवल वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना आसान है. वोडाफोन प्ले उनके मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सामग्री उपलब्ध कराएगा. 
 
कटारिया ने ये भी कहा कि- आने वाले समय में भी हम कस्टमर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए वोडाफोन प्ले पर और अधिक एक्साइटिंग कटेन्ट और फीचर्स पेश करते रहेंगे. वोडाफोन प्ले कई शानदार फीचर्स जैसे लाइव टीवी प्ले और पॉज, डीवीआर क्षमता, शो के समय का डिस्प्ले, शो शुरू होने के रिमाइंडर, लाइव टीवी चैनलों की रिस्पॉन्सिव स्ट्रीमिंग आदि के साथ वोडाफोन प्ले उपयोगकर्ताओं को फिल्में, टीवी शो, समाचार देखने और संगीत सुनने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है. वोडाफोन प्ले को कस्टमर्स अपने स्मार्टफोन पर सीधे गूगल प्ले या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. या फिर टाइप करें प्ले और 199 पर भेज दें.