वॉशिंगटन. अमेरिका में 24 साल की एक लड़की के सामने शादी के बाद एक ऐसा राज खुला कि वह भौचक्की रह गई. उस लड़की ने जिससे शादी की थी वो ही उसका दादा निकला. हालांकि, शादी के वक्त दोनों इस बात से अनजान थे. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
लड़की को शादी के तीन महीने बाद अपने पति की फोटो एल्बम देखते हुए इस सच्चाई का पता चला. वह लड़की अपने पति की तीसरी पत्नी है. एक अंग्रेजी वेबसाइट की इस खबर के मुताबिक मियामी के गोल्डन बीच पर रहने वाली एक लड़की ने 68 साल के अरबपति से शादी की थी. 
 
जब युवती ने पति की फोटो एल्बम में बच्चों की तस्वीरों को देखा तो वह दंग रह गई. उन बच्चों में युवती के पिता की तस्वीर भी थी. युवती इसे देखकर हताश हो गई. लेकिन, अब भी दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया है.
 
चली गई थी पहली पत्नी
दरअसल, युवती के पति की पहली पत्नी उन्हें छोड़कर बच्चों के साथ कहीं चली गई थी. बहुत ढूंढने के बाद भी पत्नी का पता नहीं चला. फिर उन्होंने दूसरी शादी कर ली लेकिन उसमें भी तलाक हो गया. 
 
उस वक्त युवती के ​पति यानी दादा की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ गई. लेकिन, बाद में कई लाख की लौटरी निकलने से वह दुबारा अमीर हो गए. इसके बाद उन्होंने फिर से घर बसाने का फैसला किया. एक डेटिंग एजेंसी के जरिए वह अपनी तीसरी पत्नी से मिले और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया.