नई दिल्ली. रिलायंस जियो के लॉ़चिंग से पहले से ही इसका क्रेज मोबाइल उपभोक्ताओं खासकर युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. जिओ सिम को पाने के लिए जहां मोबाइल उपभोक्ता घंटों लाइन में लग रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ संस्थाओं ने भी जिओ सिम के लिए लोगों को रिझाने का काम शुरु कर दिया है. इसी क्रम में गाजियाबाद में रोटरी क्लब की ओर से एक अनोखा ऑफर दिया जा रहा है. रोटरी क्लब ने एक ब्‍लड डोनेट कैंप लगाया है. जहां एक यूनिट बल्ड डोनेट करने पर एक जिओ सिम फ्री दिया जा रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के नवयुग मार्केट में रोटरी क्लब ने एक ब्लड डोनेशन कैंप लगाया. कैंप में जिओ सिम के लिए काफी लोगों अपना खून दान करने के लिए पहुंच रहे हैं. एक यूनिट खून देने वाले व्यक्ति को एक जिओ सिम एक्टिवेट करके फ्री में दिया जा रहा है. रोटरी क्लब की ये अनोखी मुहिम क्षेत्र में काफी सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही लोगों में भी इस कैंप को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है.
 
मिलेगी एक्टिवेट जिओ सिम
 
ब्लड कैंप के संयोजक अजय गर्ग के अनुसार कैंप में जिओ कंपनी के कर्मचारी मौजूद हैं. वो ब्लड डोनेट करने वालों को तुरंत जिओ सिम एक्टिवेट करके दे रहे हैं. इसके लिए सिर्फ आधार कार्ड और फोटो मांगे जा रहे हैं.
 
जिओ सिम की कालाबजारी
 
बता दें कि रिलांयस जिओ 31 दिसंबर तक सिम के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड 4 जी डाटा की सुविधा दे रही है. जिसके कारण लोगों में इसकी काफी क्रेज है. लोगों के इसी पागलपन का फायदा कुछ छोटे-मोटे रिटेलर उठा रहे है. खबरें आ रही है कि देश भर में कई जगहों पर जिओ सिम की कालाबाजारी हो रही है. लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए कालाबजारी करने वाले जिओ सिम के लिए लोगों से मनमानी कीमत वसूल रहे हैं.