रिलायंस जिओ से जुडी 5 बड़े अपडेट सामने आये हैं. इन अपडेट्स पर इस से पहले कभी बात नहीं हुई है. ऐसे में जिओ के मौजूदा ग्राहकों और जल्द जिओ को अपनाने वाले लोगों को इन नए अपडेट्स के बारे में जान लेना चाहिए. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जिओ ब्रॉडबैंड
 
पहला अपडेट रिलायंस जिओ के ब्रॉडबैंड से सम्बंधित हैं. हालांकि इस बारे में पहले भी ख़बरें आ चुकी है कि जिओ 500 रूपये में ब्रॉडबैंड नेट देगा. इस बारे में अपडेट है कि यह सेवा जल्द मुम्बई में शुरू हो सकती है. 
 
सभी 4G फोन हुए एप्लिकेबल
 
अब जिओ सिम आप किसी भी 4जी फोन पर चला सकते हैं. हालांकि जिओ के लिए पहले ही लगभग सभी फोन एप्लिकेबल हो चुके हैं लेकिन जिन चाइनीज स्मार्टफोन को जिओ ने स्वीकार नहीं किया था वह भी अब इसमें शामिल हो गए हैं. 
 
शॉपक्लूज़ से लाइफ फोन के साथ मिलेगी जिओ सिम
 
शॉपक्लूज़ से अगर आप रिलायंस के लाइफ ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदते हैं तो रिलायंस के स्टोर पर जाकर आप अपना बिल दिखा कर सिम ले सकते हैं. यह सुविधा सिर्फ शॉपक्लूज़ पर ही आपको मिलेगी. जिओ से जुड़े किसी भी प्रोडक्ट को आप ई बे से ना खरीदें क्योंकि ई बे को इसका अधिकार नहीं है और यहां से लाइफ ब्रांड के फोन या जिओ फाई राऊटर खरीदने पर आप जिओ का सिम नहीं ले पाएंगे. 
 
हैकर्स का दावा जिओ बेच रहा आपका डेटा 
 
हैकर्स के एक समूह ने जिओ को लेकर खुलासा किया है कि जिओ आपका डेटा अमेरिका और सिंगापुर की ऐड कंपनियों को बेच रहा है. अनोनिमस हैकर्स नाम के ग्रुप ने यह जानकारी दी है. अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है.
 
घर पर मिलेगा जिओ सिम
 
जिओ सिम को लेकर सबसे बड़ा अपडेट यह है कि  अब जिओ सिम आपको घर बैठे ही मिल जाएगा. इसके लिए जल्द रिलायंस ऑनलाइन ऑप्शन्स उपलब्ध करा सकता है. यह कदम रिलायंस लोगों की भीड़ को देखते हुए उठा रहा है.