पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से अपराध उन्मूलन का अपना संकल्प दोहराया है. कारोबारियों को संबोधित करते हुए एक कार्यक्रम में नीतीश ने कहा कि बिहार में डॉन के लिए कोई जगह नहीं है. वो सिर्फ जेल में ही रह सकते हैं, खुले में नहीं. नीतीश कुमार ने कारोबारियों से अपील की कि वो बिना किसी डर के राज्य में रह सकते हैं. नीतीश ने कहा कि बिहार में कानून का राज है, अगर कोई गुंडागर्दी करेगा तो उसके लिए सिर्फ जेल में जगह है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
नीतीश कुमार ने ये बातें बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के 72वें सालाना कार्यक्रम में कहीं. नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य विकास की ओर अग्रसर है, लेकिन उन्हें बिहार के विकास के लिए केंद्र से आर्थिक मदद की सख्त जरुरत है.  
 
कारोबारी पंचायत का आयोजन
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगले महीने सूबे कारोबारी पंचायत का आयोजन होगा. इस पंचायत में कारोबारियों की समस्याओं का निष्तारण किया जाएगा. साथ ही पिछली पंचायतों में क्या कार्रवाई हुई, इसकी रिपोर्ट भी पेश की जाएगी. 
 
युवाओं के विकास के लिए योजनाएं
कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार के संकल्पों को दोहराते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम अपने सात निश्चय कार्यक्रम को पूरा करने को प्रतिबद्ध हैं. बिहार सरकार इस दिशा में  लगातार काम कर रही है. नीतीश ने कहा कि बिहार सरकार महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर से युवाओं के विकास के लिए कई योजनाओं की शुरुआत करेगी.