हैदराबाद. हैदराबाद में एक महिला ने जो कृत्य किया है वह किसी के भी दिल को दहला सकता है. यहां पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो अपने पति की हत्या करके लाश को लेकर बाइक पर घूम रही थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट के मुताबिक लाश को बाइक पर लेकर घूमने वाली प्रवल्लिका ने ही अपने पति पुल्लैया की हत्या की है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस ने महिला को बाइक पर  लाश के साथ ही गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि प्रवल्लिका ने ही अपने पति पुल्लैया की हत्या उसके सिर को दीवार से टकराकर की है. इस शर्मनाक कृत्य में प्रवल्लिका का 16 साल का भतीजा भी शामिल था. दोनों ने पहले हत्या की और फिर पड़ोसी से उधार पर ली गई बाइक पर लाश को लेकर रात में घर से निकल गए.
 
 
इसी दौरान रास्तें में पुलिस ने बाइक पर तीन लोगों को देखकर रोकने की कोशिश की. तभी पुलिस ने देखा कि महिला के पति का सिर बाइक पर पीछे बैठे महिला के भतीजे के कंधे पर झूल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके दोनों को पकड़ा.
 
शुरुआती पूछताछ में महिला और उसके भतीजे ने पुलिस को बताया कि पुल्लैया शराब पीने के लिए घर से गया था, लेकिन बाद में हमें उसकी लाश मिली. हालांकि बाद में दोनों की पुल्लैया की हत्या की बात कबूल की.